good morning kanha krishna




gm






कान्हा..💖
लो देख लो जिसमें तुम्हें आनंद आता है, मैं आज फिर तड़प रही हूँ ।
लो सो जाओ चैन से तुम , मैं रातों की नींद खो चुकी हूँ।
पर कह देती हूँ तुमसे मैं , मेरे दर्दों का हिसाब लुंगी कान्हा ।
अंतिम सांस तक मैं तुझे, अपनी यादों मैं कैद रखूंगी कान्हा 💖
🌳gud mrng friends 🍁jai shree radhey krishna. 🍀🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍂🍂🍂🍂🌹🌹🌻🌻🌽🌽🌾🌾


=======================================================================

गोविंद का स्वरूप और सुंदरता से राधैयं का सवरना इस रात्रि को शांतिपूर्ण पहल कर देती सुंदर दृश्य से । 

राधेयं की स्वरूपता और सुंदरता से कृष्ण कि शीतलता इस रात्रि सँवरते हुए राधा की सुंदर आरास प्रतिमा में विलीन करती है ,यह सुंदर शुभ रात्रि ।

गोविंद स्वरूप से राधेयं की छवि को निरखते हुए एक सुंदरता से प्रतित सुंदर रात्रि का स्वरूप ।

राधेयं रुप को निखारती और गोविंद स्वरूप से प्रतित करते हुए क्षण को ,सुंदरता से रात्रि को दृश्य की पहल से स्वरूपित करती है सुंदर रात्रि ।

गोविंद मेरे परख रात्रि को , गोविंद मेरे ,
परख रात्रि को , गोविंद मेरे , गोविंद मेरे ।।

मैं राधा तेरी साँवरु रात्रि को , गोविंद मेरे ,
साँवरु रात्रि को , गोविंद मेरे , गोविंद मेरे ।।

गोविंद मेरे निखारु रात्रि को , गोविंद मेरे ,
निखारु रात्रि को , गोविंद मेरे , गोविंद मेरे ।।

मैं राधा मेरे गोविंद सँवरे रात्रि को ,गोविंद मेरे,
गोविंद मेरे सँवरे रात्रि को , गोविंद मेरे ,गोविंद मेरे ।।


आज सुंदर शब्दों से और सुंदर दृश्य से मैंने सुंदर शब्द लिखते हुए ,राधैयं और गोविंद को सुंदरता से कथित करते हुए , रात्रि की सुंदर दृश्यता आप सभी लिए

0 comments:

Post a Comment