श्री वक्रतुण्ड महाकाय krishna Sandhya janmastmi lord shiva shavan shravan bhagvan shiva mary christmas






mahadev

🌺श्री वक्रतुण्ड महाकाय🌺
🌺सूर्य कोटी समप्रभा 🌺
🌺निर्विघ्नं कुरु मे देव 🌺
🌺सर्व-कार्येशु सर्वदा॥🌺

=================================================================


Life is a song - sing it. Life is a game - play it.
Life is a challenge - meet it. Life is a dream - realize it.
Life is a sacrifice - offer it. Life is love - enjoy it. 

==================================================================

🌼🌿🌼🌿🌼🌿🌼🌿🌼🌿🌼🌿🌼
कल एक झलक ज़िंदगी को देखा,
वो राहों पे मेरी गुनगुना रही थी,
फिर ढूँढा उसे इधर उधर
वो आँख मिचौली कर मुस्कुरा रही थी,
एक अरसे के बाद आया मुझे क़रार,
वो सहला के मुझे सुला रही थी
हम दोनों क्यूँ ख़फ़ा हैं एक दूसरे से
मैं उसे और वो मुझे समझा रही थी,
मैंने पूछ लिया- क्यों इतना दर्द दिया
कमबख़्त तूने,
वो हँसी और बोली- मैं ज़िंदगी हूँ..
*_तुझे जीना सिखा रही थी...

0 comments:

Post a Comment